Tuesday 25 March 2014

Tagged under: , , ,

उम्मीदवारों के नाम जल्द ऐलान करने की तैयारी : इंडियन ओसनिक पार्टी (सी पी व्यास)

इंडियन ओसनिक पार्टी जिसका चुनाव चिन्ह टेलीफोन है ने लोकसभा की तैयारियां शुरू कर दी हैं पार्टी लोकसभा चुनाव के सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने की तैयारी कर रही है ।
loksabha-candidates-2014-list-indian-oceanic-party
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र भी जारी हो चुका है उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया से जुड़े एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि काफी हद तक कार्य पूरा हो चुका है । अन्य उम्मीदवारों का चयन होते  ही प्रत्याशियों की घोषणा आईओपी द्वारा कर दी जायेगी । लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के ऐलान की शुरुआत उत्तर प्रदेश से हो सकती है । पार्टी मार्च के अंत तक सभी प्रत्याशियो के नाम घोषित करने कि तैयारी में है । इंडियन ओसनिक पार्टी के प्रभारी ओंकार प्रसाद ने कहा कि यूपी में कुछ सीटों पर तस्वीर बेहद साफ़ है । वहीं दूसरी ओर सपा-बसपा, कांग्रेस ज्यादातर सीट पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है ।

भाजपा और आम आदमी पार्टी ने अपनी लोकसभा उम्मीदवार घोषित करने की प्रक्रिया तेज कर दी है । पूरे देश में उम्मीदवारी तलाशने की जिम्मेदारी आईओपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गजेन्द्र शर्मा के पास है । शर्मा उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले से लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगे । ऐसे में उनके लिए अपने प्रभार वाले क्षेत्र के उम्मीदवार पहले घोषित करने का जिम्मा है । इसके बाद वह पूरे देश की सीटों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं । श्री गजेन्द्र का कहना  है कि इंडियन ओसनिक पार्टी 441 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी वहीं उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर प्रत्याशी खड़े किये जाएंगे । क्योंकि इस बार पार्टी के नेतृत्व में, पार्टी की जोरदार एंट्री होने के आसार हैं |

0 comments:

Post a Comment