Friday 14 March 2014

Tagged under: , , ,

पासी समाज के नेता भाजपा में शामिल

हारून खान नई दिल्ली। चुनाव की प्रक्रिया अभी ढंग से शुरू भी नहीं हुई कि जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है। हर सियासी दल एक दूसरे के यहां सेंध लगाने की जुगत में लगा हुआ है। मुखतलिफ सियासी जमातों के फुके हुए कारतूस ही अपने को भाव न मिलता देख दूसरे सियासी दलों में छलांग लगाने में लगे हुए है। इसी क्रम में आज भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी के प्रयास के चलते अखिल भारतीय पासी समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दलित मित्र राम बहोरिया को भाजपा में शामिल कर लिया गया। इससे पूर्व इंडियन जस्टिस पार्टी के सुप्रीमो डॉ. उदित राज भाजपाईयों को गालियां देते नहीं थकते थे अब वो भी भाईजपाई हो गए।

इंडियन ओसनिक पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष सी.पी. व्यास का कहना है कि चुनाव से पूर्व जो सियासी दल अपने आपको धर्म निरपेक्ष कहते नहीं थकते थे और भाजपा को पानी पी-पीकर कोसते थे। अब चुनाव के वक्त भाजपा में क्यों और कैसे शामिल हो रहे हैं। क्या उनके भाजपा में शामिल होने से भाजपा की विचारधारा में परिवर्तन और वह सेक्युलर हो गई है। उन्होंने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे बहरूपियों को कतई वोट न दें बल्कि दल बदलुओं को वोट देने से बेहतर है कि जनता नोटा का प्रयोग करे।
सूत्रों के मुताबिक भाजपा में शामिल होने वाले पासी समाज के अन्य सदस्यों में प्रमुख हैं रामेश्वर पासी, कार्यकारी अध्यक्ष, महाराष्ट्र प्रदेश, सुनील पासी, महामंत्री, मध्य प्रदेश, प्रकाशचंद कैथवास, महामंत्री, छत्तीसगढ़, ब्रिजलाल बावरिया, अध्यक्ष, नागपुर महानगर, माखनलाल बहेलिया, अध्यक्ष, नागपुर जिला-ग्रामीण, किशोर रमेशचंद्र बहोरिया, महामंत्री, महाराष्ट्र प्रदेश, मनीश श्रीराम बहोरिया और यशपाल पासी।
इस अवसर पर वरिष्ठ समाज सेवी लालू भाई पटेल, हाजी असफाक पटेल, अध्यक्ष, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, नागपुर इकाई और स्वतंत्रता सेनानी वसंत कुमार चौरसिया विशेष रूप से उपस्थित थे।

Note:
This information is originally belongs to rajshara.in. We are not liable for any issue regarding the article.

0 comments:

Post a Comment